Call for Free Consultancy: 87640 21693
77278 61693
Mon. to Sat. - 9 AM to 6 PM
Heart के लिए चमत्कारी हर्बल औषधि

Heart के लिए चमत्कारी हर्बल और आयुर्वेदिक औषधि ​
अदरक रस (ginger juice) - यह खून को पतला करता हैं व दर्द को प्राकृतिक तरीके से 90% तक कम करता हैं।
लहसुन रस (garlic juice) - इसमें मौजूद allicin तत्व cholesterolBP को कम करता है व हार्ट ब्लॉकेज को
खोलता हैं।
नींबू रस (lemon juice) - इसमें मौजूद antioxidants, vitamin C व potassium खून को साफ़ करते हैं व
रोग प्रतिरोधक क्षमता (immunity) बढ़ाते हैं।

विशेषज्ञों द्वारा मुफ्त परामर्श के लिए हमें व्हाट्सएप करें 

+91-7340013153

एप्पल साइडर सिरका ( apple cider vinegar) – इसमें कई प्रकार के तत्व हैं जो शरीर की सारी नसों को
खोलते है, पेट साफ़ करता हैं व थकान को मिटाते हैं।
इस मिश्रण को उबालकर एक तिहाई कर ले फिर ठंडा होने के बाद इसमें शहद मिलाये। शहद में कई enzymes व minerals होते हैं जो शरीर को लचीला बनाते हैं। खाली पेट सुबह 15 ml लेना है। लेने के बाद 30 मिनट बाद तक कुछ भी खाना पीना नहीं है। तीव्र अवस्थाओं में परिणाम कुछ ही दिनों में महसूस होने लगेगा। कम तीव्र अवस्थाओं में 30 से 40 दिन लगेंगे। पुरे इलाज के लिए इसे 6 महीने या इससे अधिक तक निरंतर लेना होगा।
ये याद रखिये की भारत में सबसे ज्यादा मौते cholesterol बढ़ने के कारण heart attack से होती हैं। आप खुद अपने ही घर में ऐसे बहुत से लोगो को जानते होंगे जिनका वजनcholesterol बढ़ा हुआ हैं। विदेशों की कई बड़ी बड़ी कंपनिया भारत में दिल के रोगियों (heart patients) को अरबो की दवाईयाँ बेंच रही है! भगवान
न करे आपको कभी cholesterol व BP हो या heart attack आये। लेकिन अगरआपको कोई तकलीफ हुई तो डॉक्टर कहेंगे की angioplasty करवाओ। इस ऑपरेशन मे डॉक्टर दिल की धमनियों में spring डालते है जिसे stent कहते हैं। यह stent विदेशों में बनता हैं इसका cost of production सिर्फ 3 डॉलर (Rs 200)
हैं। इसी stent को भारत मे लाकर लाखोंरूपए मे बेचा जाता हैं व आपको लूटा जाता है। डॉक्टर को लखों रूपए का commission मिलता हैं इसलिए वह आपसे बार बार कहते हैं कि angioplasty करवाओ।

विशेषज्ञों द्वारा मुफ्त परामर्श के लिए हमें व्हाट्सएप करें 

+91-7340013153

Cholesterol, BPheart attack का एक बहुत ही साधारण घरेलु इलाज उपलब्ध हैं जिससे लाखो लोगो की बीमारी दूर हो रही हैं। मित्रों इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये ताकि और लोगो को भी इस चमत्कारिक औषद्यि का मालूम पड़ सके। Angioplasty ऑपरेशन कभी किसी का सफल नहीं होता क्योंकि डॉक्टर जो spring दिल कीधमनियों मे डालता हैं वह बिलकुल pen की spring कीतरह होता हैं। कुछ ही समय में उस spring की दोनों साइडो में आगे व पीछे blockage(cholesterol व fat) जमा होना शरू हो जाता हैं और फिर आता हैं दूसरा heart attack. डॉक्टर कहते हैं फिर से angioplasty करवाओ। आपके लाखो रूपए खर्च हो जाते हैं और आपकी जिंदगी इसी में निकल जाती हैं।

 

 

 

विशेषज्ञों द्वारा मुफ्त परामर्श के लिए हमें व्हाट्सएप करें 

+91-7340013153
हर्बल डेली (Contact no. : 8764021693) शरीर को होने वाली विभिन्न रोगो का सबसे रामबाण और सरल उपचार विश्व के रोगियों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है ताकि आपको भविष्य में एलोपैथी की जरूरत नहीं होगी, और लाखो रुपये का एलोपैथी पर खर्च भविष्य में नहीं करना पड़ेगा। इस चमत्कारी औषद्यि का सही विधि से सेवन करने पर लाभ मिलेगा जिससे की आपका जीवन फिर से जीने योग्य, खुशहाल और आनंदमय बना रहे।
आप नीचे दिए गए चित्रों में पुराने रोगियों के सफल इलाज के बारे में पढ़ सकते है। आप यह चमत्कारी औषधि हमारी वेबसाइट https://www.herbaldaily.in/…/natu…/herbal-daily-heart-health से भी प्राप्त कर सकते है। निशुल्क परामर्श के लिए 0294-2980185 पर संपर्क करे। मानवता से ऊपर कोई धर्म नहीं होता, मित्रों इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि यह जरूरतमंदो तक पहुंच सके। धन्यवाद। आपका दिन शुभ हो।

Millions of Views and Comments on Quora- Quora/Reviews

विशेषज्ञों द्वारा मुफ्त परामर्श के लिए हमें व्हाट्सएप करें

 +91-7340013153

 

To Order in USA-

To Order in INDIA-

HERBAL DAILY/ AMAZON

HERBAL DAILY/ FLIPKART

 

 

Related Products